Mi फिर आ रहा है तहलका मचाने

भारतीय टेलीकॉम इंडस्ट्री में जियो और मोबाइल इंडस्ट्री में Mi एक ऐसे गेमचेंजर के रूप में सामने आए हैं जिन्होंने देश के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति को भी स्मार्ट बना दिया है।

अगर आप Mi फैन है तो आपके लिए बड़ी खबर यह है कि शाओमी जल्द ही अपने उपभोक्ताओं के लिए एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। शाओमी का यह फोन अब तक का उसका सबसे बेहतरीन फोन होगा जिसमें आपको 5.65 इंच की 18:9 रेशियो वाली फुल एचडी स्क्रीन प्राप्त होगी।

PlayfulDroid पर प्रदर्शित हुई सूचना के मुताबिक शाओमी ने अपने इस मॉडल नाम Mi 7 रखा है जिसमें आपको क्वॉलकॉम के स्नैपड्रैगन 845 के साथ 4480 एमएएच बैटरी की बैटरी प्राप्त होगी।

जहां तक अन्य फीचरों की बात करें तो शाओमी के इस फोन में आपको 16 मेगापिक्सल के 2 रियर तथा 13 मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा प्राप्त होगा जिसमें प्रयुक्त बोके टेक्नोलॉजी का प्रयोग कर आप अपने बैकग्राउंड को भी ब्लर कर सकेंगे।

एंड्राइड ओरियो पर आधारित शाओमी का ये फोन 8 जीबी रैम 128 जीबी इंटर्नल स्टोरेज और 6 जीबी रैम 64 जीबी इंटर्नल स्टोरेज के दो वैरियंट के साथ लांच होगा जिसमें आपको फिंगरप्रिंट जैसी सुविधाएं भी प्राप्त होंगी।

माना जाना रहा है कि शाओमी अपना ये फोन सैमसंग S9 और एप्पल के आईफोन X को टक्कर देने के लियर निकालने जा रहा है हालांकि इस फोन की कीमत क्या होगी इसके बारे में अभी तक कोई खुलासा नही हो पाया है।

क्या आप मानते हैं कि शाओमी के फोन सैमसंग से अच्छे होते हैं? अगर हां तो नीचे दिए गए लाइक और फॉलो के बटन को जरूर दबाएँ।

Comments

Popular posts from this blog

Jio के 5 सबसे सस्ते प्लान, जिनके बारे में कोई नहीं जानता

रिलायंस जियो VS एयरटेल बनाम वोडाफोन: 500 रुपये के तहत सर्वश्रेष्ठ रिचार्ज योजनाएं